पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:टेंपो पलटने से एक ही परिवार के छह घायल, महिला गंभीर

मशरक13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मशरक महम्मदपुर एस एच-90 पर मशरक थाना क्षेत्र के बंगरा काली स्थान के पास गोपालगंज की तरफ से आ रही ऑटो ने साइकिल सवार को बचाने के दौरान पलट गई। ऑटो में एक ही परिवार के सदस्य सवार थे। सवारी समेत ऑटो सड़क किनारे पलट गयी। जिसमें आधा दर्जन महिला पुरुष समेत बच्चे घायल हो गए।

घायलों को थाना पुलिस ने इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य मशरक में भर्ती कराया जहां ऑटो चालक की पहचान गोपालगंज जिले के महम्मदपुर थाना क्षेत्र कबीरपुर गांव निवासी स्व किशुन भगत के 42 वर्षीय पुत्र हिरण भगत और सवारी सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया मठिया गांव कली टोला निवासी गोपी चंद साह के 60 वर्षीय पुत्र हीरा लाल साह, हीरा लाल साह के 58 वर्षीय पत्नी कुसुम देवी, प्रमोद साह की 35 वर्षीय पत्नी किरण देवी, 4 वर्षीय पुत्री नंदनी कुमारी, धर्मेंद्र कुमार के 40 वर्षीय पत्नी शारदा देवी, 6 वर्षीय पुत्र विशाल कुमार के रूप में हुई।

मामले में घायलों ने बताया कि वे सारण जिले के मशरक आ रहें थे कि बंगरा मे सड़क किनारे दौड़ लगा रहे बच्चे के सामने आ जाने से ऑटो पलट गयी। इसमें सभी घायल हो गए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें