पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:मशरक में ऑटो-बाइक की टक्कर में तीन लोग घायल

मशरकएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

मशरक मुख्यालय बाजार में मां सिद्धिदात्री मंदिर के पास ऑटो- बाइक की टक्कर में तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सक ने तीनों घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

घायलों में मशरक मुख्यालय बाजार के स्व. जनक सिंह शिक्षक के पोता 24वर्षीय सनी कुमार सिंह उर्फ गांधी, मशरक तख़्त गांव के सीताराम शर्मा के पुत्र 26 वर्षीय दीपक कुमार शर्मा एवं मशरक के सुदामा प्रसाद के पुत्र 25 वर्षीय विश्वामित्र सोनी बताया जाता है। घायलों को पूर्व मुखिया छोटा संजय, उमेश दास ने ग्रामीणों के सहयोग से मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक से दो युवक स्टेशन रोड में पूरब से आ रहा था। और ऑटो मंदिर के तरफ से तेज रफ्तार से जा रहा था।
दाउदपुर में मवेशी से हुई टक्कर में युवक जख्मी
छपरा-सीवान मुख्य मार्ग पर दाउदपुर एसबीआई की शाखा के समीप बाइक दुर्घटना में एक व्यक्ति गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे स्थानीय अस्पताल में उपचार के बाद बेहतर चिकित्सा हेतु छपरा रेफर कर दिया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement