पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:मशरक में दुकान जा रहा युवक बाढ़ के पानी में डूबा, मौत

मशरकएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बाढ़ के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। बाढ़ के पानी में डूबे युवक को मशरक अस्पताल में अफरा तफरी का माहौल में ले आये थे। घटना कि सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक मशरक थाना क्षेत्र के पचखंडा गांव के अनिल कुमार चौधुर उर्फ मुन्ना चौधुर का 21वर्षीय पुत्र ईं. सतीश कुमार चौधुर बताया जाता है। परिजनों ने बताया कि घर से दुकान पर जा रहा था। इसी बीच बाढ़ के पानी में पैर फिसल गया। जिससे गहरे पानी में चला गया।

हल्ला होने पर ग्रामीण दौड़ कर आए तथा खोज बीन करने के आधे घंटे बाद युवक को बाढ के पानी से बाहर निकाला गया। तथा मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी ने मृत घोषित कर दिया। मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जदयू के वरिष्ठ नेता बीरेन्द्र कुमार ओझा, जिला भाजपा अध्यक्ष डाॅ. रामदयाल शर्मा, ब्रजमोहन सिंह के उपस्थिति में थाना पुलिस ने परिजनों का बयान ले मृतक के शव को अंत्य परीक्षण के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें