बस स्टैंड:नशे में धूत होकर हंगामा कर रहे जेई समेत 3 गिरफ्तार

मोहनिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सूचना मिली थी कि बस स्टैंड में तीन की संख्या में लोग नशे की हालत में हंगामा कर रहे हैं

शराब के नशे में धुत होकर हंगामा करना जेई को महंगा पड़ा। रविवार की शाम मोहनिया बस स्टैंड में जेई सासाराम रोहतास के चौखंडा चितौनी निवासी रितेश कुमार व उनके साथ दो अन्य युवक सासाराम के नहौना निवासी विकास कुमार व चोखंडा चितौनी निवासी राहुल कुमार शराब के नशे में धुत होकर हंगामा कर रहे थे,

इसी दौरान किसी ने इसकी सूचना मोहनिया पुलिस को दी, सूचना पर फौरन बस स्टैंड पहुंची मोहनिया पुलिस ने हंगामा कर रहे जेई रितेश कुमार समेत अन्य दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार जेई समेत तीन लोगों को जब मेडिकल जांच कराई गई तो सभी के द्वारा शराब सेवन करने की पुष्टि की गई।

इसके बाद पुलिस ने जेई व अन्य दोनों युवकों को भभुआ जेल भेज दिया है। इस संबंध में थाना अध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि रविवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि बस स्टैंड में तीन की संख्या में कुछ लोग नशे की हालत में हंगामा कर रहे हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार लोगों में एक रितेश कुमार जेई बताया जाता है। गिरफ्तार जेई किस विभाग में कार्यरत है इसकी पुष्टि नहीं हुई है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।गिरफतार दो अन्य युवक भी सासाराम निवासी है। मेडिकल जांच में सभी लोगों द्वारा शराब की सेवा करने की पुष्टि हुई है। सोमवार को तीनों गिरफ्तार व्यक्तियों को जेल भेज दिया गया।

खबरें और भी हैं...