पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

परेशानी:संविदा पर कार्यरत एएनएम व फार्मासिस्ट गए अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, बढ़ी परेशानी

मोहनिया4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हड़ताल पर जाने से स्वास्थ्य सेवा बाधित होने की बढ़ी संभावना

आरबीएसके में कार्यरत एएनएम एवं फार्मासिस्ट सोमवार से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए। जिसके कारण स्वास्थ्य सेवा प्रभावित हो रही है। बता दें की वेतन विसंगति को लेकर एएनएम संघ एवं अखिल भारतीय फार्मासिस्ट एसोसिएशन के आवाहन पर 29 जून से संविदा पर कार्यरत सभी एएनएम और फार्मासिस्ट अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है, जिसके कारण स्वास्थ्य सेवा बाधित होने की संभावना बढ़ गई है।

फार्मासिस्ट संघ के जिला अध्यक्ष विजय आनंद चतुर्वेदी एनएनएम संघ के अध्यक्ष प्रियंका कुमारी ने बताया गया कि सरकार द्वारा एक ही विज्ञापन पर आयुष डॉक्टर एवं एएनएम और फार्मासिस्ट की बहाली किया गया लेकिन आयुष चिकित्सकों की मानदेय बड़ा दिया गया है लेकिन हम लोगों का वेतन का बढ़ोतरी नही किया गया जिसको लेकर 14 दिन से अपनी मांगों को लेकर जिले के सभी फार्मासिस्ट एवं एनएनएम होम कोरोंटिंन पर थे, इसके बावजूद भी सरकार द्वारा कोई निर्णय नहीं लिया। ऐसी स्थिति में अब फार्मासिस्ट एवं एनएनएम 29 जून से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें