पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सहूलियत:भभुआ रोड स्टेशन से हो गुजरेगी धनबाद लुधियाना और हावड़ा इंदौर एक्सप्रेस

मोहनिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • इन दोनों ट्रेनों के परिचालन के बाद हजारों यात्रियों काे हाेगी सहूलियत

गया मुगलसराय रेलखंड स्थित भभुआ रोड स्टेशन से रविवार की रात्रि से दो और ट्रेनें गुजरेगी। जिससे यात्रियों को काफी सहूलियत होगा। मिली जानकारी के अनुसार उक्त स्टेशन से होकर धनबाद लुधियाना व हावड़ा इंदौर एक्सप्रेस का परिचालन शुरू हो गया है जो अपने निर्धारित समय के अनुसार भभुआ रोड स्टेशन पर पहुंचेगी। ट्रेन के परिचालन के बाद यात्रियों में काफी खुशी देखी जा रही है गौरतलब हो कि कोरोना कॉल में ट्रेनों का परिचालन पूर्ण रुप से बंद कर दिया गया था।

जिसके कुछ दिन बाद विभाग के निर्देश पर भभुआ रोड स्टेशन से गुजरने वाली पुरुषोत्तम एक्सप्रेस व हावड़ा जोधपुर का परिचालन शुरू हुआ जिसके कारण यात्रा के लिए कुछ यात्रियों में काफी सहूलियत देखी गई। लेकिन फिलहाल जेईई मेंस, नीट एग्जाम को लेकर भभुआ रोड से खुलने वाली दोनों इंटरसिटी ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ। अब इधर रविवार के मध्य रात्रि से दो एक्सप्रेस ट्रेनों का परिचालन शुरू होने के बाद यात्रियों में काफी खुशी देखी जा रही है। इस संबंध में भभुआ रोड के स्टेशन प्रबंधक संजय पासवान ने बताया कि दो ट्रेनों का परिचालन रविवार की रात्रि से शुरू हो गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें