पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विदाई समारोह:मोहनिया के ईओ को दी गई विदाई, ईओ संजय उपाध्याय ने कहा कि मोहनिया के लोगों से उन्हें बेहद प्यार मिला

मोहनिया24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मोहनिया नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी संजय उपाध्याय के तबादला होने पर बुधवार को नगर पंचायत के सभागार में विदाई समारोह आयोजित की गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता नाथ के अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने किया जबकि संचालन नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवजी ने की। नगर अध्यक्ष राजकुमार प्रसाद ने कहा कि नगर क्षेत्र में हुई विकास कार्यों में नप के ईओ संजय कुमार ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

उनका विचार व व्यवहार काफी कुशल था जिसे नहीं भुलाया जा सकता। नप के उपाध्यक्ष अशोक पासवान उर्फ लहरी ने कहा कि श्री उपाध्याय एक कुशल प्रशासक रहे। वे जितने दिन नप के ईओ रहे उन्होंने बेहतर कार्य किया। नगर अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवजी ने कहा कि यो संजय उपाध्याय बहुमुखी व्यक्तित्व के व्यक्ति है। उन्होंने नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी के पद पर रहते हुए सभी पार्षदों के साथ सामंजन बैठ आते हुए नगर क्षेत्र में विकास का कार्य किया जिसे भुलाया नहीं जा सकता।

विदाई समारोह में भावुक ईओ संजय ने कहा मोहनिया के लोगों से उन्हें बेहद प्यार मिला है। जिसे भुलाया नहीं जा सकता। सभी वार्ड पार्षदों ने नगर के विकास के कार्यों में साथ दिया। वह जहां भी रहे मोहनिया के लोगों का प्यार उन्हें हमेशा याद दिलाती रहेगी। मौके पर नगर के वार्ड पार्षदों के अलावे नप के कर्मी व कई बुद्धिजीवी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...