पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पसरा मातम:नहाने निकले इंटर के छात्र की कुदरा नदी में डूबने से गई जान, परिवार में पसरा मातम

मोहनिया3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोहनिया के शाहबाजपुर गांव का छात्र अपने गांव से डेढ़ किमी दूर कुदरा नदी में सुबह गया था नहाने

मोहनिया के शाहबाजपुर गांव का युवक अपने गांव से डेढ़ किलोमीटर दूर कुदरा नदी में नहाने के दौरान डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घटना बुधवार सुबह 9 से 10बजे की है। मोहनिया थाना क्षेत्र के शहबाजपुर गांव निवासी अजय चौबे का पुत्र पीयूष कुमार अपने गांव से डेढ़ किलोमीटर पूरब स्थित कुदरा नदी में नहा रहा था, इसी दौरान नदी के गहराई में चला गया, जिससे वह डूब गया। ग्रामीणों के मुताबिक युवक के नदी में डूब जाने की खबर घंटों किसी को नही लग सकी,कारण कि घंटों बाद भी उसका शव नदी के ऊपरी सतह पर उतलाते भी नही देखा गया।

इधर, काफी देर तक जब पीयूष अपने घर नहीं आया तो परिजन चिंतित हो गए और उसे खोजने के लिए संदेह पर कुदरा नदी पर पहुंचे। मगर पीयूष नदी के आसपास नहीं मिला। इसके बाद परिजन चिंतित हो गए और इसकी सूचना पूर्व जिला पार्षद सदस्य गीता पासी को दी। मौके पर फौरन पहुंची गीता पासी ने इसकी सूचना मोहनिया पुलिस को दी।

आसपास जाल के द्वारा युवक की खोजबीन करने लगे पुलिस व ग्रामीण तब मिला शव
सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से जिस जगह पर युवक नदी में नहा रहा था, उसके आसपास जाल के द्वारा युवक की खोजबीन करने लगे। लगभग 2 से 3 घंटे तक पुलिस व ग्रामीणों के अथक प्रयास के बाद पीयूष का मृत शरीर नदी से बाहर निकला। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए कागजी कार्रवाई कर रही थी,वहीं परिजन पुलिस से आग्रह कर रहे थे कि मृतक युवक के शव

को परिजनों को सौंप दें।इसके लिए जो भी कानूनी कागजी कार्रवाई की जानी है उसे पूरा कर ली जाए। ग्रामीण सूत्र बताते हैं कि युवक जिस वक्त नदी में नहा रहा था, उस वक्त एक और युवक नदी में स्नान कर रहा था, इस दौरान वह युवक डूबने लगा जिसे बचाने की कोशिश पीयूष करने लगा। बताया गया है कि युवक को बचाने में पीयूष नदी की गहराई में डूब गया।

खबरें और भी हैं...