पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापा:मोहनिया में आय से अधिक संपत्ति मामले में आबकारीविभाग के इंस्पेक्टर के आवास पर निगरानी का छापा

मोहनिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इंस्पेक्टर निरंजन राम पर निगरानी विभाग पटना में आय से अधिक संपत्ति के मामले दर्ज थे

आबकारी विभाग पटना की 6 सदस्य टीम आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर जो मोहनिया समेकित चेकपोस्ट पर तैनात है उनके मोहनिया स्टेशन रोड स्थित किराए के मकान मे छापेमारी की। आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर निरंजन राम पर निगरानी विभाग पटना में आय से अधिक संपत्ति के मामले दर्ज थे। मिली जानकारी के अनुसार इंस्पेक्टर पर आय से अधिक संपत्ति के मामले पर निगरानी विभाग में इंस्पेक्टर के विरुद्ध कांड संख्या 33/20 के तहत मामले दर्ज थे।

किराए के मकान पर छापेमारी कर उनकी संपत्ति की जांच पड़ताल की| निगरानी विभाग की टीम भुआ पहुंचकर डीएम से मुलाकात की डीएम के निर्देश पर दंडाधिकारी सीओ राजीव कुमार नियुक्त किए गए। आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर निरंजन कुमार के मकान पर छापेमारी कर उनकी संपत्ति की जांच पड़ताल की।

निगरानी की टीम को कुछ हाथ नहीं लगी
हालांकि इस दौरान निगरानी की टीम को कुछ हाथ नहीं लगी। इस संबंध में निगरानी टीम के नेतृत्वकर्ता डीएसपी सत्य नारायण राम ने बताया कि आय से अधिक मामले को लेकर इंस्पेक्टर निरंजन कुमार पर निगरानी विभाग में मामला दर्ज था। जिसकी तहकीकात करने के लिए निगरानी विभाग की टीम उनके जिस मकान में वह किराएदार के रूप में रहते थे उसकी तलाशी ली गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें