पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चक्का जाम:20 सूत्री मांगों को लेकर ट्रक ऑनर एसोसिएशन ने जीटी रोड पर चार घंटे तक किया चक्का जाम

मोहनिया15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 20 सूत्री मांगों को लेकर जाम से जीटी रोड पर वाहनों की लगी रही लंबी कतारें

बिहार ट्रक आनर एसोसिएशन के बैनर तले सोमवार को मोहनिया जीटी रोड पर स्थित समेकित चेक पोस्ट पर कैमूर ट्रक आनर एसोसिएशन ने अपने 20 सूत्री मांगों को लेकर चक्का जाम कर दिया। चक्का जाम की अध्यक्षता कैमूर ट्रक ऑनर एसोसिएशन के अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने किया। इस दौरान लोगों द्वारा अपनी मांगों को लेकर नारेबाजी की जा रही थी और प्रशासन को बुलाने की भी मांग किया जा रहा था। एसोसिएशन के अध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि जीटी रोड पर पुलिस द्वारा अवैध वसूली के साथ-साथ डेहरी के सोन नदी से बालू लोड होने के बाद प्राइवेट लोग लग्जरी वाहनों से चलते है। कैमूर की सड़कों पर अवैध वसूली की जा रही है। ट्रक चालकों से 4 हजार से 5 हजार रुपए ले लेते हैं। पूछने पर उनके द्वारा बताया जाता है कि हमें विभाग द्वारा परमिशन मिला हुआ है लेकिन फिर भी प्रशासन इन पर कार्रवाई नहीं करती है।

पुराने अधिनियम 1988 को लागू करने की मांग
पुराने मोटर वाहन अधिनियम 1988 को लागू करने एवं भोजपुर परिवहन पदाधिकारी के भ्रष्ट क्रियाकलाप एवं अवैध वसूली करवाने में संलिप्तता को देखते हुए प्राथमिकी दर्ज कराने सहित 20 सूत्री मांगों को लेकर चक्का जाम किया गया।

लगभग 5 किमी तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई
इस दौरान जीटी रोड के दोनों तरफ से लगभग 5 किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतारें लग गई। हालांकि इस जाम में छोटे वाहनों को परेशान नहीं किया जा रहा था। सूचना के बाद मोहनिया थाना अध्यक्ष उदयभानु एवं डीटीओ रामबाबू स्थल पर पहुंच गए एवं लोगों को समझाने बुझाने के बाद कहा कि आप लोगों की जो मांगे हैं, प्रशासन के सामने रखी जाएगी। इस मौके पर ट्रक ऑनर एसोसिएशन के उपाध्यक्ष महेंद्र पांडेय जिला सचिव कलेन्द्र प्रसाद एवं जिला कोषाध्यक्ष अंगद यादव सहित कई ट्रक मालिक थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें