पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अवारी के समीप:नौकरी के नाम पर ठगी के आरोप में ग्लेज इंडिया के दो कर्मचारी गिरफ्तार

मोहनिया6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्लेज इंडिया कंपनी का कार्यालय मोहनिया में मोहनिया भभुआ पथ के अवारी के समीप

ग्लेज इंडिया कंपनी में नौकरी देने और नौकरी के नाम पर बेरोजगारों से ठगी करने के आरोप में पुलिस ने दो ग्लेज इंडिया कंपनी के कर्मियों को गिरफ्तार किया है। ग्लेज इंडिया कंपनी का कार्यालय मोहनिया में मोहनिया भभुआ पथ के अवारी के समीप है।

उक्त कंपनी के द्वारा ठगी का शिकार हुए यूपी के वाराणसी जिला अंतर्गत हरपुर गांव निवासी रामकिशुन के पुत्र श्याम कुमार व विनोद कुमार, अमरजीत आदि कई युवकों द्वारा थाने में दिए गए आवेदन में कहा है कि ग्लेज इंडिया कंपनी के कर्मी प्रदीप कुमार उन्हें झांसा देकर किया बताया था कि उक्त कंपनी दवा की कंपनी है। कंपनी में नौकरी करने पर 14 से 15 हजार रुपए वेतन मिलेंगे। प्रदीप के झांसे में पड़ जब उक्त युवक मोहनिया कार्यालय पहुंचे तो कार्यालय के बगल में ही एक घर के कमरे में 45 दिन तक उन्हें अंदर ग्राउंड रखा गया। इस दौरान कंपनी के कर्मी उन्हें ना तो किसी मिलने दे रहे थे और ना ही किसी से फोन पर बात करने दे रहे थे।

पीड़ितों ने कहा- नौकरी के नाम पर 24-25 हजार रुपए भी दे दिए थे

इस दौरान हम लोग उक्त कंपनी के कर्मी प्रदीप कुमार को नौकरी के नाम पर 24 से 25 हजार रुपए भी दे दिए थे। जब हम लोग पैसा मांगे तो हमें फोन पर गाली गलौज देते हुए कहा गया कि जिसे पैसा दिए हो उससे बात करो। ठगी का शिकार हुए पीड़ित युवकों द्वारा आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ग्लेज इंडिया के दो कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार कर्मियों में यूपी के वाराणसी जिला अंतर्गत सेवापुरी गांव निवासी प्रदीप कुमार व साईं पुर गांव निवासी मनीष कुमार शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...