पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:फल विक्रेता को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 20 फीट हवा में उछला, मौत

मोहनियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोहनिया-भभुआ पथ के मारुति एजेंसी के समीप की घटना, दो घंटे सड़क जाम
  • ग्रामीणों का आरोप-व्यवसायी को टक्कर मारने वाला वाहन पुलिस की गाड़ी थी

मोहनिया शहर में एक फल विक्रेता को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में फल व्यवसायी करीब 20 फीट हवा में उछल गया, और सड़क पर गिरने के बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। व्यवसायी मोहनिया थाना क्षेत्र के आवारी गांव निवासी करीब 50 वर्षीय घूरहू साह था। हादसा गुरुवार देर रात मोहनिया- भभुआ पथ के मारुति एजेंसी के समीप हुआ।

घटना के बाद सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब दो घंटे तक सड़क जाम कर जमकर बवाल काटा। सूचना पर पहुंचे डीएसपी रघुनाथ सिंह ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। इसके बाद आक्रोशित ग्रामीण सड़क जाम हटाये। इधर, ग्रामीणों का आरोप था कि व्यवसायी को टक्कर मारने वाला वाहन पुलिस की गाड़ी थी।

इधर, सड़क जाम की सूचना पर मौके पर आरक्षी बल के साथ डीएसपी मोहनिया रघुनाथ सिंह पहुंचे और कहा कि वाहन किसी की भी हो जांच में सामने आने पर कार्रवाई निश्चित की जाएगी। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात लगभग 9 बजे मोहनिया थाना क्षेत्र के आवारी गांव निवासी 50 वर्षीय घूरहू साह अपने ठेला पर मोहनिया के बस स्टैंड द्वार के समीप फल बेचने का कारोबार करते थे।

घटना के बाद चालक वाहन लेकर घटनास्थल से फरार हो गया
घटना के बाद अज्ञात वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया। इधर, घटना के बाद आसपास मौजूद लोगों की घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। मौजूद लोगों ने फल विक्रेता को मोहनिया अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी अंवारी गांव के ग्रामीणों को हुई तो वे आक्रोशित हो गए। गुस्साए अंवारी गांव के दर्जनों ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच मृतक के शव को ठेला पर रख सड़क को जाम कर मुआवजा की मांग करने लगे।
ग्रामीण मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे
सूचना पर फौरन पहुंचे डीएसपी रघुनाथ सिंह ग्रामीणों को काफी समझाने बुझाने का प्रयास किया। मगर हुआ जाम हटाने के लिए राजी नहीं हुए। ग्रामीण मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि घटना को अंजाम देने वाला वाहन पुलिस की गाड़ी थी। उसके बाद जीएसटी में आक्रोशित ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि मृतक के आश्रित को आपदा राहत कोष से 4 लाख मुआवजा देने के लिए उच्चाधिकारियों को लिखा जाएगा।
आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने सड़क से जाम हटाया
डीएसपी का आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने सड़क से जाम हटाया। इस दौरान मोहनिया भभुआ पर 2 घंटे तक जाम रहा। जाम हटने के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाला वाहन को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है। घटना को अंजाम देने वाली वाहन किसी की भी हो जांच में सामने आने पर कार्रवाई होगी

बस स्टैंड के द्वार पर ठेले पर फल बचेता था व्यवसायी

बताया गया कि वह प्रतिदिन की भांति गुरुवार को भी गए बस स्टैंड के द्वार पर अपने ठेले पर फल की बिक्री करने के बाद देर रात अपने फल बेचने के कारोबार को बंद कर अपने ठेले को लेकर मोहनिया-भभुआ पथ से अंवारी अपने गांव जा रहे थे, इसी दौरान जैसे ही वे मारुति एजेंसी के समीप पहुंचे थे कि पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार की अज्ञात वाहन ने फल विक्रेता घुरहू साह को जोरदार टक्कर मार दी, टक्कर इतना जबरदस्त था कि फल विक्रेता घुरहू साह हवा में उछलते हुए करीब 20 फीट दूर जा गिरा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें