पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोहनिया थाना क्षेत्र के केकड़ा गांव की घटना:भूत प्रेत के विवाद में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प; आधा दर्जन लोग लहूलुहान, अस्पताल में भर्ती

मोहनिया8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक तरफ जहां विज्ञान सभी क्षेत्र में अपना परचम लहरा रहा है वहीं अभी कुछ लोग भूत प्रेत के अंधविश्वास में भी जी रहे हैं कुछ यही नजारा मोहनिया थाना क्षेत्र के केकड़ा गांव में देखने को मिला। जहां भूत-प्रेत के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट में दोनों पक्षों से लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

सभी घायलों का इलाज अनुमंडल अस्पताल में किया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार रविवार को थाना क्षेत्र के केकड़ा गांव में ओझा गुनी के चक्कर में भूत प्रेत के अंधविश्वास को लेकर दो पक्षों में पहले तू-तू मैं-मैं होने लगी। जब बात आगे बढ़ी तो दोनों पक्ष आपस में मारपीट हो गई।

विवाद काफी बढ़ने के बाद दोनों पक्ष लाठी- डंडे से जमकर मारपीट करने लगे, मारपीट में एक पक्ष से केकड़ा गांव निवासी श्याम लाल सिंह के पुत्र रितेश कुमार, नीरज कुमार, दरोगा सिंह के पुत्र धर्मेंद्र सिंह, सनी कुमार वहीं दूसरे पक्ष से केकड़ा गांव निवासी जासु सिंह व पुत्र कमलेश कुमार सिंह, तेज बहादुर सिंह के पुत्र दिलीप कुमार घायल हो गए। परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल लाया, जहां पर अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा सभी घायलों का इलाज किया गया। वहीं चिकित्सकों ने घायल जासु सिंह की स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

खबरें और भी हैं...