पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अदावत:मोकामा में आपराधिक गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर गोलीबारी, एक की मौत, दो घायल

मोकामा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो
  • आधे घंटे गोलीबारी में 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई, कन्हाईपुर गांव में तनाव

कन्हाईपुर गांव में रविवार की देर शाम दो आपराधिक गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर गोलीबारी में महेश यादव के 19 वर्षीय बेटे बुल्लू की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। घायलों में सागर यादव और राजन यादव शामिल हैं। इन दोनों को भी गोली लगी है। इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। महेश यादव और श्याम सुंदर यादव के बीच पुरानी अदावत थी।

इसी साल जेल में श्याम सुंदर की मौत हो गई, जिसके बाद महेश यादव गांव में रहने लगा था। ग्रामीणों की मानें तो श्याम सुंदर के बेटे नीतीश और महेश के बेटे बुल्लू मेें किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि दोनों तरफ से तकरीबन आधे घंटे गोलीबारी होती रही, जिसमें 20 राउंड से ज्यादा फायरिंग हुई। बुल्लू की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद गांव तनाव कायम है। बाढ़ के एएसपी अम्बरीश राहुल के नेतृत्व में अनुमंडल के कई थानों की पुलिस कन्हाईपुर गांव में सर्च ऑपरेशन चला रही है। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें