पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मटिहानी:सेवक के तौर पर बाढ़ हो या सूखा हर वक्त जनता के बीच रहता हूं मौजूद: बोगो सिंह

मटिहानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निवर्तमान विधायक नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह ने प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायत के विभिन्न गांव में एनडीए गठबंधन के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ घर घर जाकर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए आह्वान किया। उन्होंने कहा जिनको आज विकास दिखाई नहीं दे रहा है, उन्हीं के गांव में स्वर्गीय डेजी देवी के नाम से जमीन खरीद कर 6 बेड का अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनवाने का काम हमने किया और आज स्वास्थ्य केंद्र बनकर तैयार है।

जीतलाल उच्च विद्यालय बलहपुर में विद्यालय के लिए जमीन खरीद कर दान के रूप में भेंट करवाया और वहीं लोग आज कह रहे हैं कि कहीं विकास नहीं हुआ है। विधायक ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ हो या सुखा या कोई आपदा, मैं हर वक्त जनता की लिए उपस्थित रहा। जब तक सांस चलेगा तब तक आम जनता से कंधा से कंधा मिलाकर चलने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा पुराने समय में मालिकों का चलता था लेकिन अब जनता ही मालिक है। इसलिए जनता मलिकाना युग नहीं चाहती है। सैकड़ों एनडीए समर्थकों के साथ सैदपुर, चाक, छितरौर, खरमपुर, चाक पुनर्वास, गोदरगामा, लालपुर सहित दर्जनों गांव में पदयात्रा करते हुए अपने समर्थन में मतदान करने का आह्वान किया। मौके पर भाजपा युवा जिला प्रवक्ता लालजी, रामाधार कुमार, पूर्व मुखिया राम प्रकाश राय, गोहल यादव, रमन कुमार,रिंकेश कुमार, रणधीर कुमार, रत्नेश कुमार आदि सैकड़ों समर्थक शामिल थे।

मटिहानी का जर्रा-जर्रा बोगो सिंह के समर्थन में हैं

मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के जदयू उम्मीदवार नरेंद्र कुमार सिंह उर्फ बोगो सिंह के समर्थन में शुक्रवार को जगह-जगह एनडीए कार्यकर्ताओं के द्वारा जनसंपर्क अभियान चलाया गया। बोगो सिंह को जिताने की अपील करते हुए कहा कि मटिहानी का जर्रा जर्रा बोगो सिंह के समर्थन में है भाजपा नेता रौनक कुमार, बलराम सिंह, बब्लेश पार्थसारथी, जदयू के विपिन सिंह, श्याम सिंह आदि नेताओं ने रामदीरी, आकाशपुर, सिहमा, मटिहानी आदि गांव में लोगों से मिलकर जदयू उम्मीदवार के पक्ष में वोट देने की अपील की।

जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष रुदल राय ने दरियापुर, महमदपुर, रचियाही का दौरा कर बोगो सिंह के लिए समर्थन की अपील की। पूर्व मेयर संजय कुमार, अरविंद सिंह, वार्ड पार्षद धर्मेंद्र कुमार समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मोहन एघु, वाजितपुर, भारद्वाज नगर, संत नगर में जनसंपर्क अभियान चलाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें