पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आरोप:पिछले 15 साल में स्थानीय विधायक ने क्षेत्र की समस्या को खत्म करने का प्रयास नहीं किया

मटिहानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधानसभा क्षेत्र के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र में लोजपा प्रत्याशी राजकुमार सिंह ने बुधवार काे जनसंपर्क अभियान चलाया। वही दूसरी टीम ने विभिन्न गांव में नुक्कड़ सभा का आयोजन भी किया गया। सभा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए लोजपा प्रत्याशी राजकुमार सिंह ने परिवर्तन की बयार को मजबूती प्रदान करने की अपील की।

इस दौरान दशहर के कपस्या, नागदह, महमदपुर, खातोपुर, वाजिदपुर, नवकाटोल आदि गांव में लोगों का उत्साह देखते बन रहा था। लोगों की भीड़ को देखते हुए विष्णुपुर चौक पर संबोधित करते हुए राजकुमार सिंह ने कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि के लिए 15 साल कम नहीं होता है। स्थानीय विधायक पिछले 15 वर्ष में शिक्षा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र म़े बेहतर सुविधा मुहैया कराने में विफल रहे हैं।

ऐसे जनप्रतिनिधि को बाहर का रास्ता दिखाना जरूरी है। सिहमा, लवहरचक, रचियाही, कैलाशपुर आदि गांव में नुक्कड़ सभा आयोजित किया गया, जिसे शांतिनिकेतन के प्राध्यापक प्रो सुभाष राय, अधिवक्ता गोपाल कुमार, राम संजय सिंह, चकवल्ली के सतीश पासवान एवं रामदिरी के मनोज सिंह ने संबोधित किया। इस अवसर पर पूर्व मुखिया दिनेश किंग, निर्मल कुमार, शंभू सिंह सहित काफी संख्या में स्थानीय युवक उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें