पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रिकेट:लीग मैच : बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी ने छौड़ाही को 161 रनों से किया पराजित

मटिहानी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
साहेबपुरकमाल में क्रिकेट टूर्नामेंट का अंतिम लीग मैच खेलते खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
साहेबपुरकमाल में क्रिकेट टूर्नामेंट का अंतिम लीग मैच खेलते खिलाड़ी।
  • बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी के अनुज सिंह ने नाबाद 113 रनों की पारी खेली

बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के द्वारा मटिहानी हाई स्कूल के मैदान पर आयोजित स्व अखिलेश्वर कुमार, डॉ आनंद नारायण शर्मा, स्व प्रो विमल चंद्र कुमार की स्मृति में बेगूसराय सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का आज मुकाबला बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी और छौराही के बीच खेला गया बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर के मैच में 7 विकेट खोकर 269 रन बनाया बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी की ओर से अनुज सिंह नाबाद 113 रन बनाए अजिंक्य ने 55 रन बनाए। छौड़ाही की ओर से पप्पू ने तीन विकेट और राजा ने दो विकेट प्राप्त किया जवाब में उतरी छौड़ाही की टीम 27 ओवर में 108 रनों पर सिमट गई। छौड़ाही का कप्तान गोविंद ने 25 रन और आशीष ने 14 रनों का योगदान किया। नीलेश ने 15 रनों का योगदान किया। बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी की ओर से सुमित ने 3 विकेट और अजिंक्य 2 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बेगूसराय क्रिकेट एकेडमी ने छोराही क्रिकेट क्लब को 161 रनों से पराजित किया। इस मैच का विधिवत उद्घाटन बिहार क्रिकेट संघ टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन संजय सिंह ने किया। इस अवसर पर रणवीर कुमार महेश दत्त तरुण कुमार मौजूद थे।

बरौनी ने नौला को 5 विकेट से किया पराजित

बरौनी | बरौनी आरकेसी उच्च विद्यालय के मैदान में आयोजित लीग मैच बरौनी और नौला के बीच खेला गया। नौला की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। 40 ओवर के मैच में 30 ओवर में ही नौला की टीम 133 रन पर सिमट गई। नौला की ओर से पुष्कर 30 रन गोकुलराज 27 बनाए।जबकि बरौनी की ओर से दुर्गेश 3 विकेट व निधि कुमार ने 5 विकेट प्राप्त किया। जवाब में उतरी बरौनी की टीम 28 ओवर में ही निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लिया। बरौनी की ओर से अविनाश आलोक 31 रन और दुर्गेश ने 36 रन नाबाद बनाए। अभिराज कुमार दो विकेट प्राप्त किया। अंपायर के रूप में अरबिंद कुमार और राजेश जूनियर मौजूद थे।

धनबाद ने समस्तीपुर को 48 रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में किया प्रवेश

साहेबपुरकमाल | प्रखंड क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव स्थित श्री सेना पति मध्य विद्यालय के मैदान में चल रहे स्व. झरीलाल राय मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट के आठवें तथा अंतिम नाॅक-आउट लीग मैच का मुकाबला धनबाद एवं समस्तीपुर के बीच खेला गया। जिसमें धनबाद की टीम ने समस्तीपुर की टीम को 48 रनों से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित कर लिया। धनबाद की टीम ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। दोनों टीमों के बीच खेले गए निर्धारित 16 ओभर के इस मैच में धनबाद टीम की शुरुआत काफी खराब रही और उनकी सलामी जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी और जल्दी ही पैवेलियन लौट गई। समस्तीपुर की टीम जल्दबाजी के चक्कर में लगातार अपना विकेट गंवाते रहे और अंततः पूरी टीम 14.5 ओवर में कुल 105 रनों के योग पर सिमट गई। समस्तीपुर के तरफ से सबसे अधिक 18 गेंद में 31 रन बल्लेबाज सज्जू ने बनाया। इस तरह से धनबाद की टीम समस्तीपुर की टीम को 48 रनों से हराकर क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह सुरक्षित कर लिया। मैच में शानदार खेल का प्रदर्शन करने के लिए धनबाद के खिलाड़ी सनोबर को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। निर्णायक की भूमिका में रवि कुमार राणा एवं नीरज कुमार जबकि कमेंटेटर के रूप में मिथुन तथा स्कोरर के रूप में धिरेन्द्र कुमार ने महत्वपूर्ण योगदान दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें