छापेमारी:मटिहानी के विभिन्न गांवाें में छापेमारी कर एक हजार लीटर अर्द्धनिर्मित देसी शराब काे किया नष्ट

मटिहानीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार शराब कारोबारी एवं शराब बनाने की समाग्री। - Dainik Bhaskar
गिरफ्तार शराब कारोबारी एवं शराब बनाने की समाग्री।

मटिहानी थानाध्यक्ष विवेक भारती एवं एएलटीएफ प्रभारी मोहम्म खुर्शीद आलम ने संयुक्त रुप से मटिहानी थाना क्षेत्र के विभिन्न गांव में अवैध रूप से देसी शराब निर्माण कर बेचने वालों के यहां सघन छापेमारी की।

मटिहानी थानाध्यक्ष ने बताया कि मटिहानी थाना क्षेत्र के रामपुर शिवाला टोल, सैदपुर यादव टोला, खोरमपुर, खरीदी एवं चाक पुनर्वास में पुलिस टीम के द्वारा छापेमारी की गई जिसमें एक हजार लीटर से अधिक अर्द्धनिर्मित देसी शराब को नष्ट किया गया। वहीं 4 शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने बताया कि इस छापेमारी में शराब बनाने का उपकरण गैस सिलेंडर, गैस चूल्हा, डेक्ची, महुआ सहित अन्य सामग्री भी बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि खोरमपुर निवासी विजय पासवान के यहां छापेमारी की गई जिसमें उसके घर से एक देसी कट्टा, दो कारतूस, 3 लीटर देसी अर्द्ध निर्मित शराब को नष्ट कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि खरीदी गांव से अरुण राम को देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। चाक पुनर्वास के रामजग चौधरी कैथमा के गौतम कुमार, सैदपुर के कामदेव यादव को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि 1000 लीटर से अधिक अर्द्ध निर्मित शराब को नष्ट किया गया वहीं 20 लीटर से अधिक शराब थाना पर बरामद कर लाया गया। उन्होंने बताया कि चारों आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...