पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:साथियाें संग गंगा स्नान करने गया किशोर डूबा, नहीं मिला

मटिहानी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घाट पर मौजूद अधिकारी और गोताखोर।
  • मटिहानी के चकौर गंगा घाट की घटना, गोताखोरों ने भी की तलाश

मटिहानी चकौर गंगा घाट पर स्नान करने के क्रम में लाखो थाना क्षेत्र के बिचला टोला लाखो निवासी नाथो सिंह के 15 वर्षीय पुत्र नंदन कुमार गंगा में स्नान करने के क्रम में डूब गया। मौके पर मटिहानी अंचलाधिकारी उपेंद्र कुमार ,मटिहानी थाना एस आई परमानंद साह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। अंचलाधिकारी उपेंद्र कुमार ने स्थानीय गोताखोर को बुलाकर लाश की खोजबीन जारी कर दी। सीओं ने बताया कि स्थानीय गोताखोर से भी खोजबीन जारी है।

दो किशोरों को स्थानीय लोगों ने मशक्कत कर के बचा लिया, लेकिन तीसरा गहरे पानी में समा गया

किशोर नहीं मिलने पर एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाकर खोजबीन की जाएगी। उन्होंने बताया कि किशोर तीन और साथियों के साथ गंगा स्नान करने चकौर गंगा घाट आया था जबकि स्थानीय लोगों द्वारा दो बालक को गंगा में डूबने से बचा लिया, जब नंदन कुमार को बचाने का प्रयास किया तब तक गंगा में डूब चुका था। परिजनों ने बताया कि शनिवार की सुबह नंदन कुमार अपने साथियों के साथ गंगा स्नान करने के लिए आया था। स्नान करने के क्रम में डूब गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें