पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या:जिल्ला पुनर्वास गांव में महिला की गला दबाकर हत्या, दामाद समेत परिवार के लाेग हुए नामजद

मटिहानी2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शव का पोस्टमार्टम कराने आए चौकीदार के साथ मृतका के परिजनों ने की मारपीट, चौकीदार घायल

मटिहानी थाना क्षेत्र के जिल्ला पुनर्वास गांव निवासी ललन पासवान की 28 वर्षीया पत्नी सोनी देवी की हत्या बुधवार की शाम गला दबाकर कर दी गई। मृतका सोनी देवी की मां अनीता देवी ने मटिहानी थाना में अपने दामाद ललन पासवान सहित उनके परिजनों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करवाई है। दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने बताया गया है कि 2014 में चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के विक्रमपुर निवासी भूल्लू पासवान की पुत्री सोनी कुमारी की शादी जिल्ला पुनर्वास निवासी राजो पासवान के पुत्र ललन पासवान के साथ हुई थी। मां अनीता देवी ने बताया कि दो लाख नगद एवं मोटरसाइकिल सहित अन्य सामग्री उपहार स्वरूप दिया गया था। मृतका सोनी देवी को एक लड़की एवं एक लड़का है। उन्हाेंने बताया कि आज से चार-पांच दिन पूर्व सोनी कुमारी अपने मायके से ससुराल आई ही थी। ससुराल वाले एकजुट होकर सोनी देवी को लाठी से पीट-पीटकर एवं फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी। प्राथमिकी में ललन पासवान, पिता राजो पासवान, माता नीलम देवी, बहन रंजू देवी, भाई मुकेश पासवान एवं ललन पासवान की भाभी रीता देवी को नामजद किया गया है।

चाैकीदार जान बचा कर भागा, घायल
मटिहानी थाना में प्रतिनियुक्त चौकीदार सीताराम पासवान जब शव को लेकर पोस्टमार्टम करवाने सदर अस्पताल बेगूसराय पहुंचे तो उनके साथ मृतका सोनी देवी के मायके वालाें द्वारा मारपीट की गई। परिजनों के भय से भागते चौकीदार पर सोनी देवी के परिजनों ने इंट पत्थर फेंका, जिसके बाद किसी तरह चौकीदार वहां से जान बचाकर भागने में सफल रहा। सोनी देवी के परिजनों का आरोप है कि चौकीदार सोनी देवी के ससुराल में पड़ोसी है तथा ललन पासवान को सपोर्ट कर रहा है। चौकीदार का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें