पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:खाद्यान्न की कालाबाजारी के मामले में डीलर व व्यापारी को भेजा गया जेल

नगरा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चावल डीलर को प्रवासी मजदूरों में वितरण करने के लिए दिया गया था

प्रखंड के जगदीशपुर पंचायत के तेतारपुर गांव के डीलर नंदलाल मांझी व खरीदार को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताते चले कि रविवार की देर रात्रि में कालाबाजारी करने के नीयत से ट्रैक्टर पर लादकर पीडीएस का खाद्यान्न को बेचने के लिए ले जा रहे थे, तभी ग्रामीणों ने घेरकर स्थानीय प्रशासन को सूचना दिया सूचना के बाद एमओ मुन्ना कुमार तथा खैरा थानाध्यक्ष मिथिलेश प्रसाद सिंह ने दल बल के साथ पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर डीलर व खरीदारी करने वाले के घर व गोदाम पर छापेमारी कर कालाबाजारी करने ले जा रहे खाद्यान्न को बरामद जब्त कर डीलर व व्यापारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई।

इस बाबत में एमओ मुन्ना कुमार ने बताया कि दोनों के खिलाफ कालाबाजारी करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करवाई गई है, जहां खरीदार के घर से आठ पॉकेट व डीलर के पास से 17 पॉकेट समेत 25 पैकेट खाद्यान्न समेत लगभग 12 क्विंटल पचास किलो चावल बरामद किया। जिसके आधार डीलर की मिलीभगत से और वायरल वीडियो के आधार व बनिया के बयान पर प्राथमिकी दर्ज किया गया। इस सबंध में थानाध्यक्ष मिथलेश प्रसाद सिंह ने बताया कि डीलर नंदलाल मांझी व व्यापारी साधु साह का पुत्र शत्रुधन प्रसाद गुप्ता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
पानापुर में चाकू गोदकर हत्या, दो पक्षों में था विवाद
पानापुर| पानापुर गांव में मंगलवार की रात आपसी विवाद में लगभग 45 वर्षीय व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद था। गर्म बहश होते-होते हिंसा में बदल गई। जिसमें पानापुर निवासी ढ़ोरा मियां की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद ग्रामीण शव को लेकर थाने पर पहुंच कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें