पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या की आशंका जताई:प्रेम प्रसंग में किशोरी ने की आत्महत्या; परिजनों ने लगाए हत्या का आरोप, केस

नगरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
जांच में जुटी पुलिस।

ओपी थाना क्षेत्र के बन्नी गांव में एक 17 वर्षीय किशोरी ने आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश आया है। स्थानीय पुलिस को सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया तथा पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर लिया है। हालांकि परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया। जिस के बाद पुलिस ने तीन पड़ोसियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया।

आत्महत्या के कारणों के बारे में परिजनों के अनुसार किशोरी को उस के प्रेमी के साथ देखे जाने पर परिजनों ने डांट फटकार की थी। जिससे वह खफा हो कर उसने आत्महत्या कर ली। उधर ग्रामीणों ने किशोरी की हत्या की आशंका जताई है।

आत्महत्या के स्थल को देखने से स्पष्ट होता है कि किशोरी ने जिस करकट में फंदा लगाकर आत्म हत्या की थी उससे आत्महत्या होगा ये संदेह हो रहा है।

किशोरी के पिता लक्ष्मण महतो का देहांत हो चुका है तथा तीन भाई बाहर रहकर रोज़ी रोटी कमाते हैं। घर में मृतका की मां तथा भाभी रहती हैं। खैरा थाना विकास कुमार सिंह व ओपी थानाध्यक्ष हरेश्वर सिंह ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की और आगे की करवाई कर रहे हैं। हालांकि क्षेत्र में कई तरह के चर्चा चल रहा है।

खबरें और भी हैं...