पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नालंदा में कॉलेज स्टूडेंट की रॉड से पीटकर हत्या:मरने से पहले भाई के दोस्त को कॉल किया, मगर टूटती सांसों से इतना ही कह पाई- …मार दिया

नालंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीपा की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
दीपा की फाइल फोटो।
  • पटरी पर मिली लाश, गांव के ही लड़के पर शक
  • कॉल रिसीव करने वाला युवक पुलिस हिरासत में

…बोलते रहे नै मारो……मार दिया…काट दिया…टूटती सांसों से लड़ते हुए 17 साल की दीपा अपने भैया के दोस्त के मोबाइल पर इतना ही बता सकी। वह कहता रहा- भैया बोलती हो हमको, बताओ कहां हो? दीपा बता भी रही थी, लेकिन लड़खड़ाती आवाज के कारण कुछ समझ नहीं आया। कॉल रिकॉर्डिंग सुन परिवार वाले शुक्रवार शाम से रात तक दीपा को कोचिंग के रास्ते में खोजते रहे, लेकिन नहीं ढूंढ़ सके। शनिवार सुबह पुलिस को बसवन बीघा रेलवे लाइन के पास एक लड़की की लाश बरामद हुई, जिसकी पहचान बाद में दीपा के रूप में हुई। परिजनों ने गांव के ही लड़के सूरज पर शक जताया है, हालांकि पुलिस ने फिलहाल कॉल रिसीव करने वाले युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले रखा है।
घर से उत्तर दिशा में निकली थी कोचिंग के लिए
बिहार थाना क्षेत्र के अलीनगर निवासी राज कुमार गुप्ता की 17 वर्षीय बेटी दीपा शुक्रवार को दोपहर बाद करीब 3 बजे कोचिंग के लिए निकली थी। घर से करीब चार किलोमीटर उत्तर की ओर धनेश्वर घाट के पास कोचिंग है। कोचिंग का समय खत्म होने के बावजूद वह शाम में नहीं लौटी तो परिजन खोजने निकले। परिजन कॉल लगा रहे थे तो दूसरी तरफ से कट कर दिया जा रहा था। उधर, दीपा के बड़े भाई के एक दोस्त के पास उसका कॉल आया। कॉल के दौरान वह लगातार रो रही थी और इतना ही बता पा रही थी कि उसे मार रहा है। कहीं काटा भी गया है। वह जगह का नाम बताना चाह रही थी, लेकिन दर्द और टूटती सांसों के कारण आवाज समझ में नहीं आई। इसके बाद वह लड़का रिंगबैक के लिए बार-बार ट्राई करता रहा, लेकिन कॉल नहीं लगा। उसी लड़के ने परिजनों ने रिकॉर्डिंग सुनाई तो सभी रात तक दीपा को ढूंढ़ते रहे, हालांकि पुलिस को जानकारी नहीं दी।
घर से उत्तर-पूर्व रेल लाइन पर सुबह मिली लाश
बसवन बीघा रेलवे लाइन पर शनिवार की सुबह एक लड़की की लाश मिलने की जानकारी जब अलीनगर पहुंची तो घर वाले दौड़ते-भागते पहुंचे। पहचान दीपा के रूप में हुई। जहां पर लाश मिली, वह दीपा के घर से उत्तर-पूर्व की तरफ और कोचिंग से पूरब की तरफ है। दीपा को रॉड से बुरी तरह मारा गया था। उसके हाथ से बहे खून को देखकर नस काटे जाने की भी बात कही जा रही है। पुलिस पोस्टमार्टम के बाद ही इस बारे में कोई जानकारी देने को तैयार है।
अरसे से परेशान कर रहा था सूरज
कॉल रिकॉर्डिंग से दीपा को बुरी तरह मारे जाने की जानकारी होने के बावजूद पुलिस को सूचना नहीं दी गई थी, इसलिए कॉल रिसीव करने वाले युवक को ही पुलिस ने सबसे पहले हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इधर, दीपा कुमारी की माँ निर्मला देवी ने बताया कि सूरज नाम का लड़का उसे लगातार परेशान कर रहा था। उन दोनों के बीच कोई संबंध था या नहीं, इस बारे में कोई कुछ नहीं बोल रहा है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें