रफ्तार का कहर:नालंदा में बोलेरो और टेंपो के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, 8 लोग हुए जख्मी; 1 की हालत गंभीर

नालंदा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में टेंपो के उड़े परखच्चे। - Dainik Bhaskar
हादसे में टेंपो के उड़े परखच्चे।

नालंदा जिले के रहुई थाना क्षेत्र के मंदिलपुर गांव के समीप शुक्रवार के दिन टेंपो और बोलेरो की टक्कर में 8 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रहुई में भर्ती कराया। यहां से एक व्यक्ति की गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया।

टेंपो पर कुल 8 लोग सवार होकर रहुई से बाढ़ जा रहे थे। तभी बिहटा-सरमेरा टू लेंन के मंदिलपुर गांव के समीप टेंपो और बोलेरो में आमने सामने टक्कर हो गई। इस घटना में कुल 8 लोग जख्मी हो गए। वहीं मौके से बोलोरो चालक गाड़ी समेत फरार होने में सफल रहा।

कौन कौन हुआ जख्मी
रहुई थाना क्षेत्र के मंदिलपुर गांव निवासी लल्लू पासवान की पत्नी सुलेखा देवी, बिंद थाना क्षेत्र के अलीपुर गांव निवासी तुलसी पासवान का पुत्र राजू पासवान, बाढ़ थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी सूबेलाल दास का पुत्र विक्की कुमार, बरहरवा गांव निवासी त्रिवेणी प्रसाद की पत्नी सुलेखा देवी, बाढ़ थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी प्रमोद दास की पत्नी अंजली देवी, सुबोध दास की पत्नी संजू देवी, जगनंदनपुर गांव निवासी सिया राम प्रसाद के पुत्र सुधीर कुमार, एवं 1 व्यक्ति जो सीरियस अवस्था में है उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। जिनका इलाज पावापुरी विम्स में चल रहा है।

क्या बोले थानाध्यक्ष
रहुई थाना अध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। तुरंत घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं एक व्यक्ति की स्थिति गंभीर बनी हुई है। उस व्यक्ति की पहचान अभी तक नहीं हो पाया है। टैंपो को कब्जे में कर लिया गया है एवं अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। घटना एस एच 78 पर हुआ है।

खबरें और भी हैं...