मासूम का गैंगरेप कर मार डाला:नालंदा में हैवानों ने बच्ची को पहले अगवा किया फिर रेप कर उतारा मौत के घाट, रेलवे ट्रैक पर मिली लाश

नालंदा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अपराधियों ने हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। - Dainik Bhaskar
अपराधियों ने हत्या के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।

CM नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है। हैवानों ने एक 8 साल की बच्ची को अगवा कर पहले उसका गैंगरेप किया फिर उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया। गुरुवार सुबह गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक पर बच्ची की अर्धनग्न हालत में लाश मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई। घटना करायपरसुराय थाना क्षेत्र की है। घटना से आक्रोशित लोगों ने हिलसा-दनियावां हाइवे को जाम कर दिया। गुस्साए लोग हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया। करायपरसुराय थानेदार के अनुसार बच्ची बुधवार शाम से ही घर से लापता थी। गुरुवार सुबह उसकी डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर मिली है। पुलिस के अनुसार अपराधियों को पकड़ने के लिए पटना से डॉग स्क्वाड की टीम को बुलाया गया है। प्रथम दृष्टया रेप के बाद हत्या की बात सामने आ रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

रेलवे ट्रैक पर लगी लोगों की भीड़।
रेलवे ट्रैक पर लगी लोगों की भीड़।

स्थानीय लोगों का कहना है कि अपराधियों ने मासूम बच्ची को पहले अगवा किया फिर किसी सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद बचने के लिए उसकी हत्या कर लाश को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया।