नालंदा में दिनदहाड़े ज्वेलर की गोली मारकर हत्या:ग्राहक बनकर दुकान में घुसे थे बदमाश, देर शाम सुभाष पार्क के पास शव के साथ प्रदर्शन

नालंदा8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दुकान के पास उमड़ी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
दुकान के पास उमड़ी लोगों की भीड़।

नालंदा के बिहारशरीफ में बदमाशों ने एक ज्वेलर की गोली मारकर हत्या कर दी है। लूट के बाद बदमाशों ने दुकान मालिक पर एक के बाद एक 6 फायर किए। एसपी ऑफिस से 300 मीटर दूर इस वारदात को अंजाम दिया। गंभीर हालत में उन्हें पीएमसीएच पटना रेफर किया गया था, जहां उनकी मौत हो गई है। लूट की रकम को लेकर अभी जानकारी नहीं मिल पाई है। मामला सोहसराय थाना क्षेत्र की मगध कॉलोनी का है।

स्वर्ण व्यवसायी मामले में हंगामा शुरू हो गया है। उनके शव को सुभाष पार्क के पास सड़क पर रख दिया गया है। हत्याकांड में शामिल बदमाशों की गिरफ्तारी व मुआवजे की मांग की जा रही है। मौके पर डीएसपी व बीडीओ पहुंच गए हैं और लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे हैं।

ज्वेलर के शव के साथ मौजूद प्रदर्शनकारी।
ज्वेलर के शव के साथ मौजूद प्रदर्शनकारी।
लोगों की समझाने की कोशिश करते अधिकारी।
लोगों की समझाने की कोशिश करते अधिकारी।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
गोली लगने के बाद सुहागन ज्वेलर्स के मालिक सुमन कुमार चिंटू को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाद में उनकी हालत को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया था । पुलिस आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है। लगातार गोली चलने से घटनास्थल पर अफरातफरी की स्थिति बन गई।

लोगों में दहशत
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पहले तो पांच बदमाश खरीददार बनकर दुकान के अंदर घुसे थे। इसके बाद दुकानदार और बदमाशों में बहस और झड़प हो गई। कुछ ही देर में बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार दी। इसके बाद फायरिंग करते हुए मौके पर से फरार हो गए। पुलिस आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है। दुकानदार के परिजन की ओर से अभी तक कोई बयान नहीं आया है। दिनदहाड़े हुई लूट से लोगों में भय का माहौल है।