नालंदा में नानी-नातिन को बाइक ने मारी टक्कर:सड़क पार करने के दौरान बाइक ने मारी ठोकर, विम्स अस्पताल रेफर

नालंदा22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतक के परिजन।

नालंदा के बिहार थाना क्षेत्र के न्यू बाईपास हवेली के समीप शनिवार को बाइक की टक्कर से वृद्धा की मौत हो गई। वहीं साथ जा रही एक बच्ची भी इस घटना में घायल हो गई। मृतका मानपुर थाना क्षेत्र के तिउरी गांव निवासी स्वर्गीय चंदेश्वर प्रसाद की 60 वर्षीया पत्नी रामपुरी देवी है। इस घटना में वृद्धा की नातिन सुलेखा कुमारी भी जख्मी हो गई।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि नानी नातीन बिहार शरीफ बाजार से अपने घर तिउरी जा रही थी। तभी हवेलीपर गांव के समीप सड़क पार करने के दौरान मोटरसाइकिल ने टक्कर मार दी, जिसके बाद ईलाज के लिए नानी नातिन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां ईलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।

वहीं टक्कर के बाद मोटरसाइकिल सवार बिहार थाना क्षेत्र के वासवन विगहा निवासी खीरु पासवान भी सड़क पर गिर गया। पीछे से आ रही एक अन्य मोटरसाइकिल सवार ने खीरु पासवान में टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया, जिसके बाद मोटरसाइकिल सवार भी जख्मी हो गया। गंभीर स्थिति को देखते हुए खीरु पासवान को पावापुरी स्तिथ विम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मोटरसाइकिल जब्त करते हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। बिहार थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि दुर्घटना के बाद वृद्ध महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज उपरांत मौत हो गई। मोटरसाइकिल को जब्त करते हुए पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।