पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नालंदा में हाइवा-पिकअप वैन में भिड़ंत:पाइप लोड कर भागलपुर जा रहा था पिकअप, दुल्हीचक मोड़ के पास हाइवा ने सामने से मारी टक्कर, 1 की मौत

नालंदा20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम करवाने अस्पताल पहुंचे परिजन। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम करवाने अस्पताल पहुंचे परिजन।

नालंदा में हाइवा और पिकअप की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के बिहटा-सरमेरा हाइवे पर हुई। बुधवार सुबह धनरूआ से पाइप लोड कर पिकअप वैन भागलपुर की ओर जा रहा था। दुल्हीचक मोड़ के पास सामने से आ रही बेलगाम हाइवा ने टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पिकअप में फंसी लाश को निकालने की कोशिश में जुट गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से ड्राइवर की लाश को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

मृतक की पहचान पटना जिला के धनरूआ थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव निवासी जवाहर पासवान के पुत्र रवि पासवान के रूप में की गई है। नूरसराय थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि घटना की सूचना करीब सुबह 4 बजे मिले थी। मौके पर पदाधिकारियों को भेजकर शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया था और रवि के परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...