पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नालंदा में मुर्गी फॉर्म संचालक की निर्मम हत्या:घर से खाना खाकर फार्म पर सोने गए, अपराधियों ने शरीर के कई हिस्सों पर वार कर मौत के घाट उतारा

नालंदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद लगी सदर अस्पताल में लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद लगी सदर अस्पताल में लोगों की भीड़।

नालंदा में बदमाशों ने मुर्गी फार्म संचालक की धारदार हथियार से शरीर पर वार कर निर्मम हत्या कर दी। घटना नूरसराय थाना क्षेत्र के अजनौरा गांव की है। गुरुवार देर मुर्गी फार्म संचालक खाना खाकर अपने फार्म पर सोने चले गए थे। शुक्रवार सुबह मुर्गी फार्म के बगल से उनकी लाश बरामद हुई तो इलाके में सनसनी फैल गई। लॉकडाउन होने के बावजूद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों का कहना है अपराधियों ने मुर्गी फार्म संचालक की निर्मम तरीके से हत्या की है। पुलिस हत्यारे को जल्द गिरफ्तार करें।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नूरसराय थाना अध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी ने बताया कि तेज धार वाले हथियार से मुर्गी फार्म संचालक की हत्या हुई है। शरीर पर जख्म के कई निशान भी मिले हैं। घटनास्थल से एक टीशर्ट बरामद की गई है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। मृतक की पहचान कामेश्वर प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र संजू कुमार के रूप में हुई है।

परिजनों के अनुसार, संजू रोजाना की तरह गुरुवार रात को खाना खाकर मुर्गी फार्म पर चले गए। सुबह वापस नहीं आए तो उसे ढूंढ़ने फार्म पर गए, लेकिन वहां संजू नहीं था। आसपास खोजबीन की तो संजू की लाश तालाब के पास मिली। परिजन लूटपाट की बात भी कह रहे हैं। ग्रामीणों का कहना है कि नाइट कर्फ्यू के दौरान वारदात को अंजाम दिया गया है।