पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Nalanda
  • The Young Man Was Going To His In laws' House Jehanabad Riding On A Bike, A Fierce Collision With Scorpio; Here, The Angry Mob Pelted The Police

नालंदा में युवक की मौत:बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल जहानाबाद जा रहा था युवक, स्कोर्पियो के साथ हुई जोरदार टक्कर; इधर, आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर की रोडे़बाजी

नालंदा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पड़ी मृतक की बाइक। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पड़ी मृतक की बाइक।

नालंदा के एकंगरसराय थाना क्षेत्र के महाराजगंज गांव के पास सोमवार की शाम स्कॉर्पियो से कुचलकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। ऐसे में मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने बिहार शरीफ से इस्लामपुर जाने वाली सड़क को महराजगंज गांव के पास जाम कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भीड़ ने रोड़ेबाजी करते हुए खदेड़ दिया।

रोड़ेबाजी के कारण पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस बल की संख्या कम रहने के कारण वापस लौटना पड़ा। वहीं मृतक की पहचान पटना जिला के मसौढ़ी थाना क्षेत्र निवासी तेजनारायण सिंह के 22 वर्षीय पुत्र शशि कुमार के रूप में की गई। बाइक सवार युवक इस्लामपुर में अपने किसी परिजन के यहां से जहानाबाद ससुराल जा रहा था। उसी दौरान घटना हुई।

आक्रोशितों ने बताया कि पुलिस वाहनों से अवैध वसूली कर रही थी। उसी कारण घटना हुई। रोड़ेबाजी के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर आ गई। तब जाकर भीड़ को हटाया जा सका। रोड़ेबाजी में 1 पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है।

हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया की मुआवजे की मांग को लेकर कुछ लोगों ने उपद्रव किया। पुलिस उनके ऊपर FIR कर गिरफ्तारी करेगी। फरार स्कॉर्पियो की पहचान में पुलिस जुट गई है। मृतक के परिजन मौके पर ही मुआवजे की मांग कर रहे हैं। लेकिन सरकारी प्रावधान के अनुसार उनके गृह जिला और गृह प्रखंड से ही मुआवजा मिल सकता है। परिजनों को समझाया बुझाया जा रहा है। अभी भी रोड जाम है और लोगों को नहीं हटाया जा सका है।

खबरें और भी हैं...