पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नालंदा में होली मनाने घर आए युवक की पीट-पीटकर हत्या:बदमाश हत्या के बाद पॉकेट में रखे 20 हजार रुपए भी ले उड़े; शव मिलने से इलाके में सनसनी

नालंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रसेनजीत के परिवार वाले उत्सव की जगह मना रहे मातम। - Dainik Bhaskar
प्रसेनजीत के परिवार वाले उत्सव की जगह मना रहे मातम।
  • बिंद थाना क्षेत्र के जक्की गांव का निवासी था प्रसेनजीत कुमार
  • गांव के ही 3 लोगों पर हत्या का लगा है आरोप, पड़ताल जारी

नालंदा में एक युवक की लाश बिंद थाना क्षेत्र के जक्की गांव से बरामद हुई है। उसकी पहचान गांव निवासी प्रसेनजीत कुमार के रूप में की गई है। वह पटना में रहकर दुकान चलाता था और पिछले ही दिनों होली मनाने गांव आया था। गांव में शव मिलने से सनसनी फैल गई है। हत्या पीट-पीटकर किसी धारदार हथियार से की गई है। बदमाश हत्या के बाद पॉकेट में रखे 20 हजार रुपए लेकर भाग गए। सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया।
मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए थे
परिजनों ने बताया कि होली के दिन कुछ लोग प्रसेनजीत को मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए थे। देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन वह नहीं मिला। सुबह-सुबह जब गांववाले शौच के लिए घर से निकले तो उन्होंने प्रसेनजीत का शव देखा। इसकी सूचना पुलिस और परिजनों को दी गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की।
घटनास्थल से एक गमछा बरामद
घटनास्थल से पुलिस को एक गमछा बरामद हुआ है, जिससे बदमाशों की पहचान हो पाएगी। सदर DSP डॉ. मो. शिवली नोमानी ने बताया कि गांव के ही 3 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। युवक की धारदार हथियार से हत्या की गई है, लेकिन मौत का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही हो पाएगा। हत्या का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

और पढ़ें