नालंदा में पानी भरे गड्ढे से मिली बच्चे की लाश:3 दिन पहले खेत की ओर गया था, अचानक गायब हो गया; डूबने से मौत की आशंका

नालंदा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
शव का पोस्ट - Dainik Bhaskar
शव का पोस्ट

नालंदा में कल्याण विगहा ओपी क्षेत्र के टाड़ापर गांव में शुक्रवार के दिन 3 दिन से लापता बच्चे का शव पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया। बच्चे की पहचान वीरमनी बिंद के 10 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार के रूप में की गई है। सूचना मिलते की पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। ओपी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा के तहत राशि मुहैया करा दी जाएगी।

परिजनों ने बताया कि गोलू 3 दिन पूर्व शौच के लिए खेत की तरफ गया था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा, समय बीत जाने के बाद खोजबीन शुरू की गई। बावजूद कहीं भी बच्चे का अता पता नहीं चल सका। इसके बाद लापता बच्चे की शिकायत कल्याण बीघा ओपी में की गई। आज जब कुछ ग्रामीण शौच के बाद पानी छू रहे थे। उन्हें कुंभी भरे गड्ढे में बच्चे का शव दिखाई पड़ा। इसके बाद इसकी सूचना अन्य लोगों को दी गई।

जब गड्ढे से बच्चे का शव निकाला गया तो इसकी पहचान गोलू कुमार के रूप में की गई। बच्चे को मिर्गी का दौरा आता था। परिजन आशंका व्यक्त कर रहे हैं कि पानी छूने के क्रम में उसे फिर से दौरा पड़ गया होगा जिसके कारण वह पानी में डूब गया। कुंभी होने के कारण उसका पता नहीं चल पा रहा था। घटना की मृतक दो भाइयों में सबसे बड़ा था। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

खबरें और भी हैं...