मौत बढ़ने पर पुलिस ने ढूढ़ा अन्य शराबियों को:नालंदा में शराब पीने वाले 6 लोगों का अस्पताल में कराया हेल्थ चेकअप, 5 को मिली छुट्‌टी

​​​​​​​नालंदा9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
रोते-बिलखते परिजन।

जहरीली शराब से 13 लोगों की हुई मौत के बाद रविवार को नालंदा जिला प्रशासन नींद से जागी। वैसे लोगों को ढूंढ़ा, जिन्होंने 13 लोगों (मृतकों) के साथ 14 जनवरी को शराब पी थी। ऐसे 6 लोग मिले, जिन्हें सदर अस्पताल भेज उनका हेल्थ चेकअप कराया गया। हालांकि एक को छोड़ बाकी के स्वस्थ होने पर उन्हें छुट्‌टी दे दी गई।

नालंदा में मरने वालों की संख्या 13 हुई

किनका हुआ हेल्थ चेकअप
शराब पीने की वजह से हेल्थ चेकअप कराने वाले सभी सोहसराय थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी मोहल्ले के रहने वाले हैं। इनमें राजकुमार (33), दिलीप कुमार (21), श्याम बिहारी (30), सुबोध कुमार वर्मा (24), पंडित शक्ति लाल (34) और राजेंद्र पंडित (71) शामिल हैं।

किसी ने खोया जवान बेटा तो किसी का उजड़ा सुहाग

श्याम बिहारी ने बताया कि 14 जनवरी को उसने भी शराब का सेवन किया था, जिसे पुलिस प्रशासन द्वारा अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है।
श्याम बिहारी ने बताया कि 14 जनवरी को उसने भी शराब का सेवन किया था, जिसे पुलिस प्रशासन द्वारा अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है।

मैं बिल्कुल ठीक हूं: श्याम बिहारी

श्याम बिहारी ने बताया कि 14 जनवरी को उसने भी शराब का सेवन किया था, जिसे पुलिस प्रशासन द्वारा अस्पताल इलाज के लिए लाया गया है। उसने कहा कि 'वह ठीक है। उसे शुरू दिन से ही कोई परेशानी नहीं हो रही थी। 4-5 अन्य लोग भी उसके साथ अस्पताल आए हैं, जो स्वेच्छा से अपनी जांच कराना चाहते हैं। ऐसे लोग जांच के बाद अपने-अपने घर चले गए।'