ड्यूटी जा रहे व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत:नालंदा में तेज रफ्तार वाहन ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, पावर ग्रिड में माली का काम करते थे

नालंदा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर जांच में जुटी पुलिस।

नालंदा में शनिवार को सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के भटबीघा गांव के तेलिया खंधा में गोईठवा नदी के पुल पर हुई। आज सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आने से साइकिल सवार अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की पहचान मानपुर थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव निवासी स्वर्गीय कैलाश तांती के (57) वर्षीय पुत्र महेंद्र तांती के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि पिछले 25 वर्ष से महेंद्र तांती बिहारशरीफ स्थित पावर ग्रिड में माली का काम करते थे। आज सुबह वह अपने घर से साइकिल पर सवार हो पावर ग्रिड ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी क्रम में दीपनगर थाना क्षेत्र के गोईठवा पुल पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दीपनगर पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने बताया कि अधेड़ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है। अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।