पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

एकतरफा प्यार में बड़ी वारदात:ससुराल जा रही युवती को ओवरटेक करके रोका, कार से खींचकर सिर में गोली मारी, फिर खुद को शूट किया; 4 दिन पहले हुई थी शादी

नालंदा24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल के बाहर लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
अस्पताल के बाहर लगी लोगों की भीड़।

नालंदा में ससुराल जा रही नवविवाहिता के सिर में गोली मारकर एक सिरफिरे युवक ने उसकी हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद को गोली मार ली। उसकी हालत गंभीर है। घटना भागन बिगहा ओपी अंतर्गत तूफानगंज गांव के समीप रविवार सुबह की है। नवविवाहिता अपने देवर के साथ बोलेरो से ससुराल जा रही थी, तभी रास्ते में सिरफिरे युवक ने ओवरटेक कर गाड़ी को रोक लिया। फिर गाड़ी खींचकर उसे गोली मार दी। गोलीबारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों के भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल लेकर गई। डॉक्टर ने युवती को मृत घोषित कर दिया, जबकि घायल युवक को पटना रेफर कर दिया।

एकतरफा प्यार में वारदात
मृतका की पहचान नूरसराय थाना क्षेत्र के केवई गांव निवासी संदीप कुमार की 21 वर्षीया पुत्री शबनम उर्फ बिंदू के रूप में हुई। जख्मी युवक की पहचान लहेरी थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी निवासी राजपाल कुमार के रूप में की गई। उसकी जेब से मिला आधार कार्ड दूसरे युवक का था। भागन बिगहा ओपी प्रभारी देवानंद शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला एकतरफा प्यार का प्रतीत हो रहा है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

26 मई को हुई थी शादी
ग्रामीणों ने बताया कि सिरफिरा युवक, युवती से एकतरफा प्यार करता था। 26 मई को युवती की शादी रहुई थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी विकास कुमार से हुई। शादी के बाद युवती मायके आई थी। जहां से देवर उसकी विदाई कराके उसे बोलेरो से गांव ले जा रहा था।

वाहन से खींचकर मारी गोली
ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी युवक ने तूफानगंज गांव के समीप युवक ने बाइक से ओवरटेक कर बोलेरो रुकवा ली और नवविवाहिता को वाहन से बाहर खींच लिया। इसके बाद पिस्टल से युवती के सिर में गोली मार दी। जिससे बिंदू की मौके पर मौत हो गई। फिर युवक ने भी खुद को गोली मार ली। घटना से गांव में अफरातफरी मच गई।

खबरें और भी हैं...