नालंदा में दैनिक अखबार के पत्रकार को मारी गोली, जख्मी:बातचीत के बहाने बुलाकर चला दी गोली, भाई के खिलाफ खबर छापने से था नाराज

नालंदा10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीएचसी में भर्ती गोली से घायल युवक। - Dainik Bhaskar
पीएचसी में भर्ती गोली से घायल युवक।

नालंदा में शनिवार को अपराधियों ने दैनिक अखबार के एक प्रखंड रिपोर्टर को गोली मार दी। गोली लगने से युवक घायल हो गया। जख्मी की पहचान जिले के ​​​​​​​हरनौत थाना क्षेत्र के जोरारपुर गांव के रवि कुमार के रूप में हुई। घायल युवक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए हरनौत पीएचसी में भर्ती कराया गया।

रवि कुमार ने गांव के ही एक व्यक्ति पर गोली मारने का अरोप लगाया। बताया कि वह गांव में ही घर के बाहर दरवाजे पर पड़ोसियों के साथ बैठे हुए थे। तभी नारायण यादव का पुत्र मल्लू यादव अपने तीन अन्य सहयोगियों के साथ वहां आया और कुछ बातचीत करने के लिए अपनी ओर बुलाया। जैसे ही वह वहां पहुंचे मल्लू यादव ने अपने भाई की एक खबर छपने की खीज उनपर निकाली।

रवि ने बताया, मल्लू यादव का भाई पेट्रोल पंप पर लूट के मामले में जेल में बंद है। जिसकी खबर अखबारों में छपी थी। मल्लू यादव और रवि कुमार दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। जिसकी वजह से उसके भाई की खबर अखबारों में छपी है। पहले तो दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसके बाद मल्लू यादव के सहयोगियों ने गोली चला दी, गोली रवि कुमार के पैर को छूते हुए निकल गई है। फिलहाल रवि कुमार का हरनौत पीएचसी में इलाज चल रहा है।

घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गया है। पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है। हरनौत थाना अध्यक्ष देवानंद शर्मा ने मौके पर पहुंच जांच में जुट गए है। उन्होंने कहा कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...