पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नालंदा में दिनदहाड़े मर्डर:मछली मारने के विवाद को लेकर लड़ रहे थे दो पक्ष; बीच-बचाव करने गए अधेड़ को मारी गोली, विरोध में हंगामा

नालंदा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

नालंदा में दिनदहाड़े मर्डर मछली मारने के विवाद को लेकर लड़ रहे थे दो पक्ष, बीच-बचाव करने गए अधेड़ को मारी गोली, विरोध में हंगामानालंदा में दिनदहाड़े एक युवक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। घटना हरनौत थाना क्षेत्र के मुढ़ाड़ी गांव की है। सोमवार दोपहर एक पक्ष के कुछ बच्चे तालाब में मछली मारने गए थे, तभी दूसरे पक्ष के इसका विरोध करने लगे। दोनों पक्षों में बहस होने लगी और देखते ही देखते दोनों ओर से मारपीट होने लगी। इसी दौरान एक अधेड़ वहां पहुंचे और दोनों पक्षों झगड़े से मना किया। अधेड़ वहां बीच-बचाव करने लगे, तभी एक बदमाश ने उसे गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों शव सड़क पर रख जाम कर दिया और हंगामा करने लगे।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। गुस्साए लोग पुलिस से हत्यारे की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे। करीब 4 घंटे बाद आक्रोशित लोग शांत हुए। इसके बाद पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। DSP मो. नोमानी ने बताया कि मछली मारने के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। दो लोगों को एक देसी कट्टा के साथ हिरासत में लिया गया है । दोनों से पूछताछ की जा रही है । बदमाशों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। मृतक की पहचान देवकी पासवान के पुत्र हीरा पासवान (50) के रूप में हुई है।

परिजनों का कहना है कि हीरा पासवान मछली मारने के विवाद को लेकर लड़ रहे दो पक्षों को समझाने गए थे, तभी एक बदमाश ने उसे गोली मार दी। पुलिस इस मामले को गंभीरता से और हत्यारे की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे। स्थानीय लोगों का कहना है कि गांव में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। वरीय अधिकारी से मांग है कि गांव में जल्द से जल्द पुलिस पिकेट तैनात करे और गश्ती तेज करवाए।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें