नालंदा में 3 अधिकारी समेत 125 मिले कोरोना पॉजिटिव:राजगीर पुलिस अकादमी के 11 प्रशिक्षु जवान भी हुए संक्रमित, कुल संख्या बढ़कर हुई 279

नालंदा19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सभी को 3 दिन की दवाई देकर होम आइसोलेट कर दिया गया है। - Dainik Bhaskar
सभी को 3 दिन की दवाई देकर होम आइसोलेट कर दिया गया है।

नालंदा में भी कोरोना ने पूरी तरह से अपना पैर पसार लिया है। शुक्रवार के दिन जहां 3 बड़े अधिकारी कोरोना की चपेट में आए हैं। वहीं शुक्रवार को इसकी संख्या 125 हो गई। अब तक कुल संक्रमितों की संख्या नालंदा जिले में बढ़कर 279 हो गई है। सभी को 3 दिन की दवाई देकर होम आइसोलेट कर दिया गया है।

कहां-कहां मिले पॉजिटिव
हरनौत रेल कोच में 18 कर्मी, पावापुरी वर्तमान में 8 कर्मी, सदर अस्पताल में लैब टेक्नीशियन समेत 8, हिलसा में दो एएनएम समेत 16 पॉजिटिव मिले हैं। कस्तूरबा गांधी स्कूल की भी एक छात्रा पॉजिटिव मिली है। नूरसराय में एक बुजुर्ग संक्रमित मिले हैं, जबकि राजगीर पुलिस अकादमी में 11 प्रशिक्षु भी संक्रमित मिले हैं।

क्या-क्या लक्षण मिले संक्रमितों में
सभी संक्रमितों में फिलहाल सर्दी, खांसी व बुखार के लक्षण ही मिले हैं। नई गाइडलाइन के अनुसार रैपिड एंटीजन कीट जांच में भी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर ही उन्हें अगले 7 दिनों तक होम आइसोलेट में रहना है। नालन्दा के सिविल सर्जन डॉ सुनील कुमार ने बताया कि फिलहाल घबराने जैसी स्थिति नहीं बनी है। सभी अस्पताल अलर्ट मोड पर काम कर रहा है।

खबरें और भी हैं...