पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नालंदा में स्कोर्पियो की टक्कर से युवक की मौत:22 साल का युवक जा रहा था ससुराल, आक्रोशित लोगों ने अवैध वसूली का आरोप लगा पुलिस पर की रोड़ेबाजी

नालंदा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रोड़ेबाजी में 1 पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है। - Dainik Bhaskar
रोड़ेबाजी में 1 पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है।

एकंगरसराय थाना क्षेत्र के महाराजगंज गांव के पास सोमवार की शाम स्कॉर्पियो से कुचलकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। मौत से गुस्साए ग्रामीणों ने बिहार शरीफ से इस्लामपुर जाने वाली सड़क को महाराजगंज गांव के पास जाम कर दिया। घटना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस को भीड़ ने मौक़ाए वारदात के पास से रोड़ेबाजी करते हुए खदेड़ दिया। रोड़ेबाजी के कारण पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गई। बलों की संख्या कम रहने के कारण पुलिस को वापस लौटना पड़ा।

मृतक की पहचान पटना जिला के मसौढ़ी थाना क्षेत्र निवासी तेजनारायण सिंह के 22 वर्षीय पुत्र शशि कुमार के रूप में की गई। बाइक सवार युवक इस्लामपुर में अपने किसी परिजन के यहां से जहानाबाद ससुराल जा रहा था। उसी दौरान घटना हुई।

आक्रोशितों ने बताया कि पुलिस वाहनों से अवैध वसूली कर रही थी। उसी कारण घटना हुई। रोड़ेबाजी के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर आ गई। तब भीड़ तितर-बितर किया जा सका। रोड़ेबाजी में 1 पुलिसकर्मी घायल भी हुआ है।

हिलसा डीएसपी कृष्ण मुरारी ने बताया कि मुआवजे की मांग को लेकर कुछ लोग उपद्रव किए हैं। पुलिस उनके ऊपर एफआईआर कर गिरफ्तार करेगी। फरार स्कॉर्पियो की पहचान में पुलिस जुट गई है। मृतक के परिजन मौके पर ही मुआवजे की मांग कर रहे हैं। सरकारी प्रावधान के अनुसार उनके गृह जिला और गृह प्रखंड से ही मुआवजा मिल सकता है। परिजनों को समझाया बुझाया जा रहा है। अभी भी रोड जाम नहीं हटाया जा सका है।

खबरें और भी हैं...