नालंदा में 2 गांवों के बीच गोलीबारी में एक घायल:किराना व्यवसाई के पुत्र को गर्दन में लगी गोली, जख्मी हाल में PMCH रेफर

नालंदा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक सागर कुमार। - Dainik Bhaskar
घायल युवक सागर कुमार।

राजगीर थाना क्षेत्र के कृपा बीघा और धर्मपुर गांव के बीच शुक्रवार की शाम किसी बात को लेकर हो रही गोलीबारी में किराना व्यवसाई के पुत्र को गोली लगने से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने उसे सदर अस्पताल बिहार शरीफ लाया। जहां से बेहतर इलाज के लिए चिकित्सक ने पीएमसीएच रेफर कर दिया है।

घायल युवक कृपा बीघा गांव निवासी श्रवण साव का 19 वर्षीय पुत्र सागर कुमार है। घटना के संबंध में जख्मी के पिता श्रवण साव ने बताया कि वह अपनी किराना दुकान को बंद कर रहे थे। उनका बेटा दुकान के बाहर खड़ा था। इसी बीच धर्मपुर गांव और कृपा बीघा गांव के बीच कुछ विवाद को लेकर गोलीबारी होने लगी। उसी दौरान एक गोली उनके बेटे के गर्दन में आ लगी और वह जख्मी हो वहीं गिर गया। जिसे इलाज कराने के लिए वह सदर अस्पताल लेकर आए हैं।

इस घटना में करीब 30 राउंड फायरिंग होने की बात पीड़ित के पिता के द्वारा बताई जा रही है। राजगीर डीएसपी प्रदीप पाल ने बताया कि दोनों के बीच दिन में बच्चों को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद शाम होते होते पहले पत्थरबाजी हुई, जिसके बाद एक पक्ष के द्वारा गोलीबारी की गई। इसी में किराना व्यवसाई के पुत्र को गोली लगी है। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई है। आरोपितों के खिलाफ छापेमारी कर रही है।

खबरें और भी हैं...