नालंदा का सिलाव बाजार बंद:शनिवार रात वार्ड पार्षद पति की हत्या हुई थी, आज व्यवसायियों ने विरोध में दुकानों को बंद कर दिया

बिहारशरीफ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर दिया। - Dainik Bhaskar
घटना से आक्रोशित व्यवसायियों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर दिया।
  • घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के कुंडलपुर गेट के पास हुई
  • ग्रामीण जमीन विवाद में हत्या की बात कह रहे हैं

नालंदा में वार्ड पार्षद के पति को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला। घटना दीपनगर थाना क्षेत्र स्थित कुंडलपुर गेट के पास की है। शनिवार रात पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने युवक को 8 गोली मारी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना के विरोध में रविवार को सिलाव बाजार के व्यवसायियों ने अपनी-अपनी दुकानों को बंद कर दिया। आक्रोशित व्यवसायियों को कहना है कि जिले में आए दिन बदमाश हत्या और लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, जिसे पकड़ने में पुलिस नाकामयाब साबित हो रही है। बदमाशों के बढ़ते हौसले से हमलोग काफी भयभीत है। पुलिस प्रशासन से मांग हैं कि जल्द से जल्द हत्यारे की गिरफ्तारी करे।

थानेदार मो. मुश्ताक अहमद ने बताया कि पुरानी रंजिश में यह घटना हुई है। मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। व्यवसायियों को हत्यारे की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया है। मृतक की पहचान सिलाव थाना क्षेत्र के सिलाव डीह गांव निवासी सतीश सिंह के 32 वर्षीय पुत्र चितरंजन सिंह के रूप में हुई है। चितरंजन सिलाव नगर परिषद के वार्ड नंबर 4 की पार्षद बेबी देवी का पति था। पुलिस के अनुसार चितरंजन पर एक दर्जन से अधिक मामलों में अभियुक्त भी था।

परिजन के अनुसार शनिवार रात चितरंजन बाइक से बिहारशरीफ- राजगीर सड़क मार्ग होकर सिलाव लौट रहा था। इसी दौरान कुंडलपुर गेट के पास पूर्व से घात लगाते अपराधी उसपर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे। वह घायल हो कर गिर गया। खून से लथपथ देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। घरवालों का कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करे। ग्रामीण जमीन विवाद में हत्या होने की बात कह रहे हैं।

खबरें और भी हैं...