नालंदा में सड़क हादसे में एक की मौत, दूसरा घायल:एक बाइक से लौट रहे थे दो दोस्त, अज्ञात वाहन के झटके से गड्‌ढे में गिरी बाइक

नालंदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती हादसे में घायल युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती हादसे में घायल युवक।

नालंदा में मंगलवार की देर रात सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जबकि एक की हालत गंभीर है। घटना हिलसा थाना क्षेत्र के मिल्की पर गांव के पास हुई एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार दो दोस्त को झटका मार दिया। इससे बाइक सहित दोनों युवक सड़क किनारे खाई में गिर गए।

मृतक की पहचान हिलसा निवासी मो. बरकत अली (40) के रूप में की गई। जबकि बाइक पर बैठा एक अन्य व्यक्ति की पहचान मो. रहमत के रूप में हुई। जख्मी का इलाज थरथरी पीएचसी में कराया जा रही। घटना के संबन्ध में स्थानीय लोगों ने बताया, बरकत और रहमत दोनों दोस्त थे। एक ही बाइक से बिहारशरीफ से अपने घर हिलसा लौट रहे थे। इसी दौरान मिल्की पर के पास उनकी बाइक अज्ञात वाहन के झटके से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरी।

खाई में गिरने के बाद बरकत अली बाइक से दब गए और पानी में दम घुटने के कारण उनकी मौत हो गई। जबकि मो0 रहमत जख्मी हो गया। हिलसा थाना अध्यक्ष प्रकाश शरण ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है वहीं जख्मी का इलाज कराया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...