नालंदा में सड़क हादसे में एक की मौत, 1 घायल:बाइक से ट्यूशन जा रहे दो भाइयों को कार ने मारी टक्कर, फिर बिजली के खंभे से टकराई

नालंदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर रोते-बिलखते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर रोते-बिलखते मृतक के परिजन।

नालंदा के चण्डी थाना क्षेत्र के माणिक विगहा गांव के पास सड़क हादसे में एक किशोर की मौत हो गई। वहीं उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना के संबंध में मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि दोनों सहोदर भाई मोटरसाइकिल पर सवार होकर ट्यूशन पढ़ने हरनौत बाजार जा रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही अनियंत्रित चार पहिया वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही गुलरिया बीघा गांव निवासी मदन कुमार का 15 वर्षीय पुत्र जयपाल कुमार की मौत हो गई। जबकि उसका सहोदर भाई शिवपूजन कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

खंभे से टकराने के बाद कार में लगी आग।
खंभे से टकराने के बाद कार में लगी आग।

मृतक मैट्रिक के परीक्षा की तैयारी कर रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चार पहिया वाहन मोटरसाइकिल को करीब 50 फीट तक घसीटते हुए बिजली के खंभे में जा टकराई। जिसके कारण बिजली के खंभे में शॉट शर्किट हो गई और मोटरसाइकिल और कार में आग लग गई। वहीं, आग लगने के पूर्व मौके से कार सवार फरार हो गया। आसपास के लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। चंडी थाना अध्यक्ष ऋतुराज कुमार ने बताया कि दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई। वहीं एक अन्य जख्मी है। टक्कर के बाद कार बिजली के खंभे से टकरा गई। इस कारण उसमें आग लग गई। फरवरी गेट की मदद से आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक दोनों गाड़ियां पूरी तरह से जल चुकी थी। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...