नालंदा में दम घुटने से एक की मौत, 5 गंभीर:कमरे में बोरसी के धुएं से सो रहे लोगों का दम घुटा, परिवार के 5 लोग सदर अस्पताल रेफर

नालंदा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सभी का इलाज जारी है और सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। - Dainik Bhaskar
सभी का इलाज जारी है और सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

नालंदा के अस्थावां थाना क्षेत्र के अंदि गांव में धुंआ के कारण दम घुटने से एक बालक की मौत हो गई है। जबकि एक ही परिवार के 5 लोग लोग धुएं के कारण बेहोश हो गए हैं। बेहोशी की हालत में सभी को इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

परिवार वालों ने बताया कि बीती रात अधिक ठंड रहने के कारण कमरा में बोरसी जलाकर एक ही कमरे में कुल 6 लोग सोए हुए थे। ठंढ की वजह से कमरा का दरवाजा और खिड़की पूरी तरह से बंद था। सुबह जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उन्हें संदेह हुआ। इसके बाद जब कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो देखा की कमरे में सोए सभी 6 लोग अचेत अवस्था मे पड़े हुए है।

आननफानन में सभी लोगो को इलाज के लिए अस्थावां रेफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने अरुण राम के पुत्र (9) अंकित को मृत घोषित कर दिया। बाकी 5 लोगों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सभी का इलाज जारी है और सभी खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। घर के सदस्य मधु ,सुहानी, नेहा,जितेंद्र ,वीरेंद्र, इलाजरत हैं। घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी डॉ. शिवली नोमानी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। डीएसपी ने बताया कि धुंआ से दम घुटने के कारण एक की मौत हुई है और 5 अन्य लोग बीमार हुए है ।