पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बेटे ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला:नालंदा में कलियुगी बेटे की करतूत; जमीन के लिए पिता को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, अब फरार

नालंदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कीचड़ में पड़ा विपिन बिहारी का शव और मौके पर पहुंची पुलिस। - Dainik Bhaskar
कीचड़ में पड़ा विपिन बिहारी का शव और मौके पर पहुंची पुलिस।

नालंदा के राजगीर थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव में जमीन विवाद में बुधवार को एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की पीट पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में मां ने ही अपने बेटे पर FIR दर्ज कराया है। आरोपी पिता की हत्या करने के बाद अपने घर से फरार है।

मौत के बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस ने दी, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और मामले की पड़ताल में जुट गई। इस संबंध में थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि हसनपुर गांव निवासी 65 वर्षीय किसान विपीन बिहारी को बेटे बबलु कुमार ने खेत में हत्या की है। इस संबंध में मृतक की पत्नी साधना देवी ने थाने में अपने बेटे बबलू के ऊपर पति विपीन बिहारी की हत्या करने की FIR दर्ज कराई है।

हत्या की सूचना पर पुलिस गांव पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमाॅर्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया। विपिन बिहारी को एक बेटा व एक बेटी है। बेटी रूबी कुमारी हसनपुर गांव के मुख्य सड़क के पास घर में रहती है। उसके साथ ही उनकी माता रहती है। बुधवार सुबह खेत-जुताई का काम चल रहा था। बबलू कुमार खेत जोत रहा था। उसी समय पिता विपिन बिहारी उसे मना करने गए थे। इसी में दोनों के बीच हाथापाई हुई और बबलू ने उनके साथ मारपीट की। इसके बाद उसने पिता को कीचड़ में दबाकर मार डाला।

खबरें और भी हैं...