राजगीर में दो सगे भाइयों की डूबने से मौत:शौच करने गड्ढे के किनारे गए थे दोनों, एक पैर फिसलने से डूबा; बचाने में दूसरे की भी गई जान

राजगीरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजगीर में रोते-बिलखते मृतक के परिजन। - Dainik Bhaskar
राजगीर में रोते-बिलखते मृतक के परिजन।

नालंदा के राजगीर थाना क्षेत्र के चकपर गांव में खेलने के दौरान सोमवार को पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो मासूम बच्चे की मौत हो गई। मृतकों की पहचान साइडपर गांव निवासी रघुनंदन राजवंशी के पुत्र जीतू कुमार और बिट्टू कुमार के रूप में की गयी है।

स्थानीय लोगों ने बताया, रेलवे द्वारा भवन निर्माण के लिए गड्ढा खोदा गया था। दो सब भाई वहीं शौच के लिए गए थे। इसी बीच अचानक बिट्टू पानी में गिर गया भाई को पानी में डूबता देख जीतू उसे बचाने गया और दोनों गहरे पानी में चले गए। आनन-फानन में आस पास के लोग दौड़ कर दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने दोनो को मृत घोषित कर दिया है।

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। राजगीर थाना पुलिस अस्पताल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। राजगीर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि पानी भरे गढ्डे में 2 बच्चें डूब गए थे। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। अग्रेतर कार्रवाई में पुलिस जुट गई है।

खबरें और भी हैं...