चोरी का प्रयास:पसई गांव के स्कूल के ऑफिस रुम का टूटा ताला, सीलिंग फैन चुराने की कोशिश

नारदीगंज8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के पसई गांव स्थित मध्य विद्यालय में चोरी होने की घटना घटी। घटना बीते रात गुरूवार की है। इस घटना में बदमाशों ने अलमीरा को तोड़कर उसमे रखें समान की चोरी कर लिया। जिसमें वर्ष 2021ं का पासबुक के साथ खेल सामाग्री,लाउडस्पीकर व उसके समान समेत अन्य समान को अज्ञात चोरों ने चुरा लिया।

इस संबंध में विद्यालय प्रधान विश्वनाथ प्रसाद ने बताया शनिवार को जब मैं विद्यालय 9 बजकर 5 मिनट पर पहुंचे,उसके बाद विद्यालय का ताला खोलकर अंदर प्रवेश किया,तो देखा कि विद्यालय के कमरे का दोनों अलमीरा टूटा हुआ है और उसमे रखा सामान गायब है। इस घटना की सूचना विद्यालय में कार्यरत सहायक शिक्षक व ग्रामीणों को भी दिया गया। सूचना मिलते ही सभी लोग पहुंचे। घटना की लिखित शिकायत थानाध्यक्ष को दिया जा रहा है।

दर्जनों दुकान और सरकारी कार्यालय के टूटे ताले

रजौली. थाना क्षेत्र में शनिवार की रात्रि चोरों ने एसएफसी कार्यालय के ताला तोड़कर छत पर लगे सीलिंग फैन को चुराने की कोशिश की गई। दूसरी घटना ब्लॉक कैम्पस के बगल में मसाला पीसने वाली चक्की मिल में चोरों ने लगभग आठ रुपये मूल्य के सामान चुरा लिए तो वही बगल में फल कारोबारी रामू साव के गोदाम से एक रुपया नगदी के साथ फल और साउंड सिस्टम चुरा ले गए ।

तो फिर तीसरी घटना बजरंगबली चौक पर फुटपाथी दुकानदार के गुमटी को तोड़कर हजार रुपए मूल्य के सामान को चोरी कर ली गई।बाल विकास कार्यालय के गेट में लगे ताले को भी तोड़ने का प्रयास किया लेकिन असफल रहा। जिससे रजौली के ग्रामीणों और कारोबारी में दहशत व्याप्त है।

खबरें और भी हैं...