परेशानी:3 महीने पहले बनी सड़क में जलजमाव से पैदल चलना मुश्किल, लोग परेशान

नारदीगंजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हल्की बारिश में भी नारदीगंज बाजार के मुख्य मार्ग एनएच 82 पैदल चलने लायक नहीं रहता है।  टूटी सड़क और गढ्ढे से जलजमाव के कारण  वाहन चालकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई स्थानों पर गड्ढों में पानी भर चुका है जिससे दिन भर में कई बार वाहन चालक दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं। दुर्घटना में कई बाइक सवार जख्मी भी हो चुके हैं। लेकिन प्रशासन मौन रहती है।

लोग बताते हैं कि कीचड़ के कारण बाजार में पैदल यात्रा करना भी मुश्किल हो गया है। वाहनों से उड़े छींटे लोगों के कपड़े बर्बाद कर देती है। जिसके कारण चालक और पैदल यात्री के बीच नोकझोंक भी देखी जाती है। नारदीगंज बाजार के सब्जी मंडी से होते हुए मसौढा जाने वाली सड़क  3 माह पूर्व निर्माण कराया गया था, लेकिन स्थिति यह है कि यात्रियों को जलजमाव से होकर गुजरना पड़ रहा है।

यात्रियों को अपने घर जाने के लिए पानी से गुजरना दिनचर्या बन चुका है। हल्की सी बारिश में भी बाजार के विभिन्न गली मोहल्ले से लेकर मुख्य सड़कों पर यातायात प्रभावित हो रहा है। बारिश होने पर सड़कों पर जलजमाव के कारण कीचड़ युक्त पानी में होकर रास्ता तय करना लोगों को भारी पड़ता है। इससे सबसे ज्यादा परेशानी बुजुर्गों एवं बच्चों तथा महिलाओं को होती है।  

खबरें और भी हैं...