पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

धमकी:जीविकामित्र को मिली जान से मारने की धमकी

नारदीगंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के जहानपुर निवासी उमेश चौधरी की पत्नी गुड़िया देवी ने नारदीगंज थानाध्यक्ष को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है।आवेदिका जीविका कार्यालय में जीविका मित्र के पद पर कार्यरत है। बताया गया कि गांव के बाल्मिकी चौधरी ने दिनांक 21 फरवरी को तकरीबन 6 बजे शाम में पसई रोड पर गाली गलौज करते हुए मारपीट करना शुरू कर दिया।उसके बाद उन्होंने जान से मारने की घमकी भी दिया है। कहा गया कि गांव की महिलाएं तुलसी जीविका स्वयं सहायता समूह से जुड़ी हुई है। उस समूह के ऋण निकासी का 1 लाख 50 हजार रूपये की पूर्ण राशि को बाल्मिकी चौधरी अपने पत्नी सोना देवी को देने के लिए दबाव बनाया जा रहा है,जो नियम के विरूद्ध है।

इस आवेदन पर संसार जीविका महिला संकूल स्तरीय संध के अध्यक्ष क्रांति कुमारी, सचिव सीमा देवी, कोषाध्यक्ष देवेंती कुमारी के अलावा महारानी जीविका स्वयं सहायता समूह,जहानपुर के अध्यक्ष पुनिया देवी, सचिव निर्मला देवी ने हस्ताक्षर किया है। इस संबंध में जीविका वीपीएम देवेन्द्र कुमार मिश्र ने कहा जीविका मित्र के साथ घटना हुई है, इस महिला को न्याय मिलना चाहिये,और दोषी व्यक्ति पर कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है,क्योंकि महिलाओं के उत्थान व हित के लिए जीविका कार्य कर रही है,स्थानीय पुलिस प्रशासन से मदद नहीं मिलने पर जिला के वरीय पदाधिकारी को अग्रसारित किया जायेगा। थानाध्यक्ष मोहन कुमार ने बताया दोषी व्यक्ति पर कार्रवाई होगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें