पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट:डायन का आरोप लगाकर महिला के साथ मारपीट

नारदीगंज12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
डायन बताकर किया अधमरा ।

थाना क्षेत्र के ननौरा गांव में डायन का आरोप लगाकर महिला से मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित मोहन रविदास की 36 वर्षीय पत्नी चिंता देवी ने आवेदन नारदीगंज थाने में दिया है।

पीड़िता में बताया है कि रविवार कि सुबह करीब चार बजे ननौरा निवासी परशुराम रविदास, अर्जुन रविदास, गुलाब रविदास, विशु रविदास ने छेड़छाड़ के साथ मारपीट की है। बताया कि रविवार की सुबह शौच के लिए जा रही थी। तभी इन लोगों ने गाली-गलौज करने लगे। इसका विरोध करने पर डायन का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट की और राइफल से फायरिंग भी किया। मारपीट के उपरांत पीड़िता के घर में जाकर अन्य महिलाओं के साथ बदतमीजी करते हुए गहनें भी लूट लिया है। मारपीट के दौरान बेहोश हुई महिला को ग्रामीणों की मदद से नारदीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। यहां प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया है। इसके बाद थाना में आवेदन देकर उचित न्याय की गुहार लगाया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें